भोपाल। कोरोना संक्रमण काल में पत्रकार समाज कोरोना योद्धा के समान फ्रंट लाइन पर अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं।रात दिन सड़को पर शासन प्रशासन के संदेश ओर समाचारों का संकलन कर जनमानस तक समाचारों का आदान प्रदान कर रहे हैं।ऐसे विकट समय में शासन प्रशासन को जब इन कोरोना यौद्धाओं का उत्साह वर्धन करना चाहिए तब लोकसेवकों द्वारा शराब के नशे में पत्रकार पर प्राणघातक हमला करने की घटना प्रकाश में आई है।
राजधानी के समीपस्थ ज़िले रायसेन के अधिमान्य पत्रकार तिलक शाक्य पर कल रात्रि रायसेन जिले के सीएमएचओ
डॉ. दिनेश खत्री डॉ. एम. एल. अहिरवार, डॉ. ओड एवं डॉ. परमार द्वारा सामूहिक रूप से एक राय होकर लोहे की राड एवं डन्डी से लैस होकर माँ बहन की गंदी गंदी गालिया देते उनके गुप्तांग (गुदा) में लोहे की राड डालकर अंग भंग करने की कोशिश। तथा लात घूंसों से मारपीट की गई एवं जान से मारने की कोशिश की ।
पाटनदेव रायसेन निवासी पीड़ित अधिमान्य पत्रकार तिलक शाक्य द्वारा थाना कोतवाली में दिए शिकायती आवेदन अनुसार दिनांक 29.04.2021 की रात्री के लगभग 9.00 बजे  उनको हल्का बुखार आ रहा था, जिसके उपचार हेतु फरियादी कोरोना काल को देखते हुए जिला अस्पताल न जाते हुये डॉ. दिनेश खत्री के शासकीय निवास पर अपने उपचार हेतु पहुंचा। जहां पर वह सदैव मरीजों का इलाज करते रहते है। निवास पर डॉ. खत्री मौजूद नहीं थे उनके गेट कीपर से डॉ. दिनेश खत्री के बारे में जानकारी ली गई ।गेट कीपर द्वारा डॉ. दिनेश खत्री को फोन पर सूचना दी गई थोड़ी देर बाद डॉ. दिनेश खत्री, डॉ. एम. एल. अहिरवार, डॉ. ओड़ एवं डॉ. परमार आ गये जिनके हाथों में डंडा एवं लोहे की राड थी (जिसकी वीडियो रिकॉडिंग भी साक्ष्य के तौर पर उपलब्ध है) आते से ही बोले कौन है मादरचोद तेरी गांड में से रॉड डालेंगे और तेरे मुह में से निकालेंगे । तुरन्त डॉ. एम. एल. अहिरवार ने लोहे की राड सिर में मारी जिसे पत्रकार ने उल्टे हाथ की हथेली में मुदी चोट आई है। डॉ. दिनेश खत्री एवं डॉ. एम एल. अहिरवार द्वारा पत्रकार को चार बार गर्दन पकड़कर तेजी से धक्का मारकर जमीन पर पटक लिया और चारों डाक्टरों ने लात घूसों से मारपीट की । जिससे उनको जगह जगह  चोटें आई और चारों ने गुप्तांग (गुदा) में लोह की राड डालने की  अंग भंग करने की पूरी कोशिश की गई जिससे उनका जिन्स का पेंट भी फट गया और गुप्तांग के आस पास राड की चोट भी आई है ।चारों डॉक्टर्स ने एक राय होकर अश्लील गंदी गंदी गालिया दी, जानलेवा हमला किया गया मेरा अंग भंग करने की कोशिश की गई जान से मारने की कोशिस की।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रेस क्लब ऑफ़ वर्किंग जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद ख़ालिद क़ैस ने घटना की तीखी निंदा करते हुए तत्काल मुख्य सचिव मप्र शासन,पुलिस महानिदेशक मप्र,कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक रायसेन को पत्र लिखकर दोषी डॉक्टर्स के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की। रायसेन जिले सहित सम्पूर्ण प्रदेश के पत्रकारों ने इस घटना पर रोष व्यक्त किया।